आलिया भट्ट से लेकर राधिका मदान तक: पांच अभिनेत्रियाँ जिन्होंने गुलाबी साड़ी में सबको चौंका दिया

साड़ी हमेशा से ही शान और शालीनता का प्रतीक रही है, और इन भारतीय अभिनेत्रियों ने हमेशा अपनी बेदाग शैली और आकर्षण से इस पोशाक को और भी आकर्षक बना दिया है। भारतीय शान का यह कालातीत प्रतीक, मशहूर हस्तियों के बीच हमेशा से ही पसंदीदा रहा है। आइए कुछ अभिनेत्रियों पर एक नज़र डालते हैं जिन्होंने गुलाबी साड़ी के लुक को बेहतरीन तरीके से अपनाया है।

1) आलिया भट्ट: अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपनी फिल्म “रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी” के प्रचार के दौरान फैशन गेम को बिल्कुल नए स्तर पर पहुंचा दिया। अभिनेत्री ने अलग-अलग साड़ियाँ पहनीं, और उनकी सबसे आकर्षक साड़ियों में से एक उनका गुलाबी साड़ी लुक है।

2) कियारा आडवाणी: चाहे भारतीय लुक हो या पश्चिमी, कियारा आडवाणी अपनी उपस्थिति और आकर्षण से हमें मंत्रमुग्ध करने में कभी विफल नहीं होती हैं। अभिनेत्री अपनी फिल्म ‘सत्य प्रेम की कथा’ के प्रचार के दौरान पहनी गई गुलाबी साड़ी में खूबसूरत लग रही थीं।

3) राधिका मदान: अभिनेत्री राधिका मदान का फैशन गेम हमेशा शानदार होता है। उनका सहज व्यक्तित्व उन्हें हर पोशाक में खूबसूरत बनाता है, और हाल ही में उन्होंने इस गुलाबी साड़ी में अपने लुक से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। 12 जुलाई, 2024 को ‘सरफिरा’ की रिलीज के लिए तैयार अभिनेत्री, साड़ी में बिल्कुल खूबसूरत लग रही थीं।

4) सामंथा रूथ प्रभु: अपनी शानदार अदाओं से, अभिनेत्री सामंथा रूथ प्रभु ने इस गुलाबी साड़ी में हमें मंत्रमुग्ध कर दिया। वह अपनी खूबसूरती और शान से चार चांद लगा रही थीं, और प्यारी लग रही थीं।

5) कृति सनोन: इस साल की शुरुआत में, अभिनेत्री कृति सनोन ने जॉर्जेट गुलाबी साड़ी में तहलका मचा दिया था, जिसे उन्होंने ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ के प्रमोशन के दौरान पहना था। गुलाबी साड़ी में उनका लुक किसी से कम नहीं था।

Getmovieinfo.com

Related posts